Blog - Step Guide for Creating a Facebook ID

Step Guide for Creating a Facebook ID

Step Guide for Creating a Facebook ID

Internet

 

What is Facbook फेसबुक क्या हैं

Introduction

आजकल इंटरनेट ने हमारे जीवन को एक नया दिमाग दिया है, और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ने हमें अपने दोस्तों और परिवार के साथ जुड़ने का एक अद्वितीय तरीका प्रदान किया है। इस ब्लॉग में, हम आपको सिखाएंगे कि कैसे आप आसानी से फेसबुक आईडी बना सकते हैं। इस साथ, हम यह भी देखेंगे कि Anil Computers उदयपुर के सर्वश्रेष्ठ कंप्यूटर इंस्टीट्यूट कैसे आपकी मदद कर सकता है आपको इस प्रक्रिया में।

फेसबुक पर आप अपने फ्रेंड लिस्ट में 5000 लोगों को शामिल कर सकते हैं जब आपके फ्रेंड लिस्ट में 5000 लोग हो जाते हैं उसके बाद आप फेसबुक का या तो पेज क्रिएट कर सकते हैं या ग्रुप बना सकते हैं और लोगों के साथ जुड़ सकते हैं.

 

History Of Facbook

4 फरवरी 2004 को हॅावर्ड यूनिवर्सिटी के छात्र मार्क जुकरबर्ग, Dustin Moskovitz और Chris Hughes, ने फेसबुक डॉट कॉम के नाम से वेबसाइट बनाया.

Create A Facbook

फेसबुक आईडी बनाने के लिए आपके पास अपना मोबाइल नंबर या एक ईमेल आईडी होना चाहिए जिसके बाद आप फेसबुक पर अपनी आईडी आसानी से बना सकते हैं।

मोबाइल पर किसी ब्राउज़र पर “www.facebook.com” लिखकर सर्च करे।

Create New Account पर क्लिक करे।

नीचे दी गई सारी यह Details आपको फील करनी हैं ।

 

 

अब अपने Facebook अकाउंट का New लॉगिन पासवर्ड बनाए और Sign up पर क्लिक करे।

 



समापन:

फेसबुक आईडी बनाना आसान है और Anil Computers उदयपुर आपको कंप्यूटर जगत में माहिर बनाने के लिए सहायक है। आपकी यात्रा को सुरक्षित रखने के लिए हम उम्मीदवारों को उनकी कंप्यूटरीकृत दुनिया में मार्गदर्शन करने के लिए यहां हैं।

 अगर आप फेसबुक आईडी बनाने या कंप्यूटर शिक्षा प्राप्त करने में संकोच कर रहे हैं, तो Anil Computers उदयपुर आपकी मदद के लिए यहाँ है।


75 9 months ago